08.04.2018, रविवार को बावकान, बालोतरा एवं सिवाणा में श्री क्षत्रिय युवक संघ के स्नेहमिलन सम्पन्न हुए। जोधपुर में सेतरावा के बावकान में संभाग प्रमुख श्री महेंद्र सिंह गुजरावास की उपस्थिति में स्नेहमिलन सम्पन्न हुआ, जिसमें शेरगढ़, बालेसर, देचू व सेखाला मंडलों के स्वयंसेवक सम्मिलित हुए। कार्यक्रम के दौरान उच्च प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों पर चर्चा हुई। संभाग प्रमुख ने सत्संगति के माध्यम से अपने जीवन में संतुलन लाने की बात कही। शेरगढ़ प्रान्त प्रमुख श्री चंद्रवीर सिंह भालू भी उपस्थित रहे।
बालोतरा शहर में मूंगड़ा रोड स्थित वीर दुर्गादास राजपूत छात्रावास में आयोजित स्नेहमिलन में संभाग प्रमुख श्री मूल सिंह काठाड़ी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान बालोतरा, सिवाणा और बायतु की शाखाओं की प्रगति की समीक्षा की गई। बंद शाखाओं को पुनः प्रारम्भ करने तथा नई शाखाएं शुरू करने हेतु स्वयंसेवकों को दायित्व सौंपे गए। संघशक्ति-पथप्रेरक की सदस्यता बढ़ाने तथा उच्च प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों पर भी चर्चा की गई। आगामी सत्र में लगने वाले शिविरों के प्रस्ताव भी तैयार किए गए।
सिवाणा में कल्ला रायमलोत राजपूत बोर्डिंग हाउस में स्नेहमिलन का आयोजन हुआ जिसमें संभाग प्रमुख श्री मूल सिंह काठाड़ी तथा प्रान्त प्रमुख श्री भैरू सिंह पादरू उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान प्रान्त से ओटीसी में जाने वाले स्वयंसेवकों की सूची तैयार की गई तथा संघशक्ति-पथप्रेरक की सदस्यता का लक्ष्य पूर्ण करने पर चर्चा हुई।

Share